Sidharth Malhotra on 'Shershaah'

 वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई युद्ध फिल्म, 'शेरशाह' की सफलता पर उच्च सवारी कर रहा है। अभिनेता ने परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। ईटाइम्स के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए, अभिनेता ने उन्हें मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने यह भी बताया कि विक्रम बत्रा के परिवार और मंगेतर ने फिल्म पर कैसे प्रतिक्रिया दी।

उनसे पूछें कि क्या शानदार समीक्षाओं के बाद, वह अब एक राष्ट्रीय पुरस्कार की उम्मीद कर रहे हैं, और सिद्धार्थ सभी मुस्कुरा रहे हैं। "यह बहुत प्यारा है, मैं बहुत खुश हूं कि आप ऐसा सोचते हैं (मुस्कुराते हुए)। लेकिन अभी मैं सिर्फ इस तथ्य का आनंद ले रहा हूं कि लोग मेरे काम और शिल्प का आनंद ले रहे हैं। मुझे लगता है कि यह सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है जो एक अभिनेता को सरकार से मिल सकता है। मैं अभी इसके बारे में वास्तव में नहीं सोच रहा हूं, लेकिन वास्तव में फिल्म को मिलने वाले प्यार और सराहना में डूब रहा हूं, ”उन्होंने जोर देकर कहा।

movie download

इससे पहले ईटाइम्स से बात करते हुए, कियारा आडवाणी, जिन्होंने फिल्म में विक्रम की मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका निभाई है, ने स्वीकार किया कि वह सिद्धार्थ को उद्योग में अपने सबसे करीबी दोस्तों में से एक मानती हैं। जब हम सिड को पलटते हैं, तो वह खेल में होता है, और जोर से चिल्लाता है, “यह हमारा पहली बार एक साथ काम कर रहा था; हम कुछ साल पहले फिल्म के लिए मिले थे। इससे पहले, मैं उनसे स्क्रीनिंग के दौरान और 'लस्ट स्टोरीज' के सेट पर मिला था, जो उन्होंने करण जौहर के साथ किया था। हम उन्हें डिंपल की भूमिका के लिए बोर्ड पर लाने के लिए बहुत उत्सुक थे क्योंकि हमें लगा कि एक अभिनेता के रूप में उनमें ईमानदारी और ईमानदारी की एक बड़ी भावना है, जिसकी मैं वास्तव में प्रशंसा करता हूं। वह पवित्रता की भावना देती है। सेट पर भी वह सहज होती हैं; मैं और अधिक टेक करना चाहूंगी, लेकिन वह इसके साथ ठीक रहेंगी।"

कियारा की व्यावसायिकता के अलावा, अभिनेता अपने ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व से भी प्रभावित हैं। “मुझे लगता है कि व्यक्तिगत रूप से भी, उनमें नियमितता की भावना है, जिससे हम दोनों जुड़ते हैं। मैं एक लड़का हूं जो दिल्ली से है और मैं खुद इंडस्ट्री से नहीं जुड़ा हूं, लेकिन अब यहां कई सालों से हूं। वह भी दो साल से काम कर रही है। हम दोनों का जीवन उद्योग से दूर है और यह एक ऐसी चीज है जिससे हम जुड़ते हैं और संजोते हैं। कभी-कभी आप इन सब चीजों में इतने उलझ जाते हैं कि आप नियमित जीवन जीना ही भूल जाते हैं। मुझे लगता है कि हम दोनों का नियमित जीवन है और हम इसी से जुड़ते हैं, ”उन्होंने कहा।

Comments

Popular posts from this blog

Part time jobs in India

The significance of multidisciplinary approach to classical dance

Vid Mate Video Downloader For Your Android Device